ladke ko pyar ka ehsas kaise dilaye | boyfriend ko pyar ka ehsas kaise dilaye |अपने pyar का अहसास कैसे दिलाये

ladke ko pyar ka ehsas kaise dilaye | boyfriend ko pyar ka ehsas kaise dilaye |अपने pyar का अहसास कैसे दिलाये


दोस्तों अगर आप चाहते है की आपका मनपसंद लड़का आपसे बाते करे और उसे अपने pyar का अहसास कैसे दिलाये तो आप इस ब्लॉग को पूरा पड़े और अपने मित्रों से साझा करे ladke ko pyar ka ehsas kaise dilaye/boyfriend ko pyar ka ehsas kaise दिलाय। 

1. नज़ारे मिलाके शर्माना 



जब आपको आपका मनपसंद लड़का देखता है तब उस समय आपको एक छोटा सा काम करना है उनकी आँखों से आँखे मिलना है मतलब की नजरो से नजरे मिलाना है और शर्माके अपनी नज़रो को नीचे कर लेना है ताकि उन्हें पता लग सके की आप भी उनके बारे में कुछ न कुछ सोच रहे है। लेकिन एक बात का जरूर ध्यान रखे ज्यादा देर तक नजरे नहीं मिलाये नहीं तो उनके मन में आपके लिए गलत छवि बन जायेगी सोचेगा की लड़की तो ऐसे ही है सबको घूरती होगी। 


2. बॉयफ्रेंड को भी तारीफ़ सुनना अच्छा लगता है


जैसे लड़कियों को अपनी तारीफ सुनना अच्छा लगता है ठीक उसी प्रकार से लड़को को भी अच्छा लगता है की कोई उनकी तारीफ करे। उन्हें भी तारीफ़ करके बताये की आपका लुक अच्छा है आपका hairstyle अच्छा है इत्यादि तरीको से आप उन्हें इम्प्रेस कर सकते है 

3. Song Dedicate करना 


अगर आप उन्हें अपने प्यार का एहसास दिलाना चाहते है तो जब वो आपके सामने हो तब उनके सामने Song dedicate करते हुए बात करना  लड़को को अक़सर गाने सुनना बहुत पसंद होता है और रही बात लड़की गाना गाये तोह वाह भाई उनको तो मज़ा आ जाता है|

4. Appreciate करना 


आप अपने बॉयफ्रेंड या अपने मनपसंद के लड़के को उसके छोटे छोटे अच्छे कामो के लिए उन्हें अप्प्रेसिअशन  देते है तो उम्मीद है उनके मन में आपको लेकर सोचने की शक्ति बढ़ती है आपके बारे मे। 
तो आप उन्हें Appreciate करना न भूले। 
5. उन्हें गिफ्ट देकर 


आप अपने बॉयफ्रेंड को उन्हें कुछ memorable गिफ्ट देकर भी उन्हें जता सकते है की आप उनसे कितना प्यार करते है अगर आप उन्हें गिफ्ट देते तो कही न कही उनके मन मे भी सवाल उत्पन होंगे की Yr यह लड़की मेरे बारे मे कितना सोचती है तब indirectly तरीके से वह भी आपके बारे मे सोचना चालु कर देंगे |

6.Call या Message करके 


अगर आप जिस लड़के को पसंद करते है अगर वह whatsapp पर आपके किसी ग्रुप मे ऐड है तब आपको यह करना है की उसके किये हुए मैसेज पर आपको रिप्लाई करना चाइये। 
अगर वह लड़का आपका बॉयफ्रेंड है तब आप उससे individual तरीके से मैसेज या कॉल करके अपने प्यार का एहसास दिला सकते है 
7. अपने हाथ का बना हुआ खाना खिलाना 



लड़को के दिल का रास्ता उनके पेट से होकर गुजरता है अगर आपको खाना बनाना आता है तो आप उन्हें जरूर खिलाये ताकि उन्हें टेस्ट पड़ जाए आपके हाथ का बना खाने का। 
जब उन्हें खाना खाने की याद आएगी तो उन्हें लगेगा काश आपके हाथो का खाना मिल जाए तो हो सकता है वह आपको बोले भी। 

अगर आपको मेरा लिखा यह ब्लॉग पसंद आया तो आप इस ब्लॉग को अपने फ्रेंड्स के साथ शेयर करे और मुझे फॉलो करे। धन्यवाद् 

टिप्पणियाँ

एक टिप्पणी भेजें

if you have any doubt,please let me know

इस ब्लॉग से लोकप्रिय पोस्ट

jhute pyar ka pta kaise chalta h | झूठे प्यार का पता कैसे करे|7 हरकत, जो बता देंगे कि वह आपको धोखा दे रही है